Insight Today
Bollywood Entertainment

सुशांत की बहन ने प्रशंसकों से की अभिनेता का जन्मदिन मनाने की अपील

मुंबई, 14 जनवरी | श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई, दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से उनकी बीती जिंदगी का जश्न मनाने और 21 जनवरी को उनका जन्मदिन प्यार बांटकर मनाने का आग्रह किया है। उन्होंने बुधवार को लिखा, “हमें भाई का जन्मदिन 21 जनवरी को कैसे मनाना चाहिए .. कोई सुझाव ..हैशटैगसुशांतबर्थडेसेलिब्रेशन।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं उसके गानों पर और लोगों द्वारा डांस कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखना पसंद करूंगी। आइए, उसके जीवन का जश्न मनाएं और प्यार और आनंद फैलाने में मदद करें, हैशटैगसुशांतबर्थडेसेलिब्रेशन।”

उन्होंने कहा, “सुशांत के जन्मदिन पर 3 लोगों की नि:स्वार्थ रूप से मदद करना और उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना कैसा रहेगा। हम उसके जन्मदिन पर 15 मिनट का ग्लोबल मेडिटेशन सेशन भी कर सकते हैं।”

सुशांत 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे।

इससे पहले बुधवार को दिवंगत अभिनेता की कैलिफोर्निया में रहने वाली बहन ने सुशांत द्वारा लिखा गया एक नोट को साझा किया था, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने जीवन के 30 साल बिताने के बाद गलत खेल को चुना।

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “भाई का लिखा, कितनी गहरी सोच।”

सुशांत ने अपने नोट में लिखा था, “मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन के 30 साल बिताए, पहले 30 साल कुछ बनने की कोशिश करने में बिताए। मैं चीजों में अच्छा बनना चाहता था, मैं टेनिस और स्कूल में और ग्रेड में अच्छा बनना चाहता था। और जो कुछ भी, मैंने उस नजरिए से देखा था, उसके हिसाब से मैं ठीक नहीं हूं, लेकिन अगर मैं चीजों में अच्छा हूं .. मुझे अहसास हुआ कि मैंने गलत खेल चुना, क्योंकि खेल तो इस बारे में पता लगाने का था कि मेरे पास पहले से क्या है।”

Related posts

अभिषेक बच्चन ने साझा किया ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का दिलचस्प टीज़र

Newsdesk

आशा है कि हम दयालु लोगों के रूप में सामने आएंगे: अदा शर्मा

Newsdesk

‘अभय 2’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे चंकी पांडे

Newsdesk

Leave a Reply