Insight Today
Bollywood Entertainment

सुप्रीम कोर्ट का रिया को अंतरिम सुरक्षा देने से इनकार

नई दिल्ली, 5 अगस्त

Rhea Chakraborty story about Sushant Singh Rajput.

| सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बुधवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को किसी भी तरह की अंतरिम सुरक्षा देने से इनकार कर दिया।

रिया के वकील ने न्यायाधीश ऋषिकेश रॉय के समक्ष कहा कि उनके मुवक्किल को बिहार पुलिस द्वारा दर्ज मामले में पूछताछ से अंतरिम सुरक्षा की आवश्यकता है। लेकिन, शीर्ष अदालत ने कोई राहत नहीं दी।

अंतरिम सुरक्षा के लिए रिया की याचिका का सुशांत के पिता के.के. सिंह की ओर से पैरवी कर रहे वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने जोरदार विरोध किया।

पहले भेजी गई टीम की सहायता के लिए भेजे गए बिहार पुलिस अधिकारी को क्वांरटीन किए जाने का हवाला देते हुए, उन्होंने तर्क दिया कि मुंबई पुलिस का पूरा प्रयास पटना की पुलिस टीम के काम में बाधा डालकर सबूतों को नष्ट करना है। उन्होंने शीर्ष अदालत से मामले की सुनवाई की अगली तारीख तक बिहार पुलिस की सहायता के लिए मुंबई पुलिस को निर्देश देने के लिए भी अनुरोध किया।

विकास सिंह ने अंतरिम सुरक्षा के लिए रिया के वकील की दलील का विरोध करते हुए दोहराया कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है और केंद्र द्वारा बिहार सरकार को इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश स्वीकार किए जाने के बाद, उनकी याचिका बेमानी हो जाती है।

शीर्ष अदालत द्वारा मामले में रिया को अंतरिम सुरक्षा देने से इनकार करने के बाद, वह शीर्ष अदालत में स्थानांतरण याचिका के लंबित होने का हवाला नहीं दे सकती है। शीर्ष अदालत ने मामले में बिहार और महाराष्ट्र की सरकारों से भी जवाब मांगा है।

विकास सिंह ने यह भी तर्क दिया कि यदि सीबीआई मामले को नहीं देखती है, तो मामले में बिहार पुलिस की जांच जारी रखनी चाहिए और उसे सभी मामलों में सहयोग मिलना चाहिए।

शीर्ष अदालत ने मामले की आगे की सुनवाई अगले सप्ताह के लिए निर्धारित की है।

Related posts

‘आर्या’ के साथ मेरी यह “अविश्वसनीय” वापसी है : सुष्मिता सेन

Newsdesk

सुशांत की मौत की सीबीआई जांच पर अंकिता ने कहा- न्याय की दिशा में पहला कदम

Newsdesk

सलमान, आमिर, करण ने ऋषि कपूर के निधन पर जताया शोक

Newsdesk

Leave a Reply