Insight Today
Bollywood Entertainment

लॉकडाउन में भी काम करते रहना एक आशीर्वाद है : अहाना कुमरा

मुंबई, 6 जनवरी | मर्जी, बेताल और सेंडविच फॉरएवर जैसे शो के कारण अभिनेत्री अहाना कुमरा साल 2020 में काफी व्यस्त रहीं। वह खुश हैं कि महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद भी वे काम में व्यस्त रहीं। अहाना ने आईएएनएस को बताया, “सबसे बड़ी बात जिसका मुझे एहसास हुआ वह यह है कि 2020 में लॉकडाउन के बाद भी मेरा अभिनय का काम चलता रहा, जो एक बड़ा आशीर्वाद है। 2020 में मेरे कई शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए और बाहरी व्यक्ति होने के नाते मैं किसी भी कैंप का हिस्सा नहीं हूं। ना कोई पब्लिक रिलेशन से जुड़ी एक्टिविटी शामिल हैं। मेरे पास स्क्रीन पर दिखने का एकमात्र तरीका है मेरा काम। चूंकि शो की रिलीज से पहले कोई प्रमोशनल एक्टिविटीज भी नहीं हुईं थी इसलिए यह फिर से साबित हो गया है कि एक अभिनेता के लिए उसका अभिनय कौशल ही सबसे ज्यादा मायने रखता है।”

अहाना कहती हैं, “मैंने कभी ‘स्टार’ बनने के बारे में ना सोचा ना सपना देखा लेकिन मैं एक लालची अभिनेत्री हूं। इसलिए मैं थिएटर, वेब सीरीज में काम कर रही हूं। शुरूआत में टीवी पर काम कर चुकी हूं और सिनेमा भी कर रही हूं। मैं अभिनय को एक नौकरी के रूप में देखती हूं, जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं।”

अभिनेत्री को ‘बावरी छोरी’ नाम की अगली वेब फिल्म में देखा जाएगा। इसमें रूमाना मोल्ला, विक्रम कोचर और निकी वालिया भी हैं। फिल्म का 11 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म इरोस नाउ पर प्रीमियर होना है।

Related posts

ट्विटर पर कंगना, उर्मिला में तेज हुई जुबानी जंग

Newsdesk

रकुल प्रीत सिंह ने खुद को कवर कर दिल्ली के लिए उड़ान भरी

Newsdesk

‘डॉली किट्टी..’ में महिलाओं की टीम पर भूमि पेडनेकर ने की बात

Newsdesk

Leave a Reply