Insight Today
National

यमुना एक्प्रेसवे पर कंटेनर से टकराने पर कार में लगी आग, 5 जिंदा जले

आगरा, 22 दिसंबर | उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक कार कंटेनर से टकरा गई, जिससे कार में आग लग गई। हादसे में कार सवार पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बब्लू कुमार ने पत्रकारों को बताया कि आगरा से नोएडा की ओर जा रही कार 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आगे जा रहे कंटेनर के डीजल टैंक से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। इसमें सवार 5 लोगों की जलने से मौत हो गयी है।

हादसा थाना खंदौली क्षेत्र में तड़के तकरीबन 4.30 बजे हुआ। कार आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी। यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 160 के नजदीक आगे चल रहे कंटेनर से कार टकरा गई। एक्सप्रेसवे के बूथ के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक चालक कंटेनर छोड़कर भाग चुका था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तब तक टैंकर का ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गया था। कार लपटों में घिरी थी। उसमें बैठे लोग मदद की गुहार लगा रहे थे, लेकिन फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी करीब एक घंटे बाद पहुंची। तब तक कार और उसमें सवार लोग जल चुके थे। हादसे के बाद करीब एक घंटे तक एक्सप्रेस-वे पर यातायात रुका रहा।

उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण हादसे पर गहरा दुख जताया। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

Related posts

नाइक की हालत स्थित, वेंटिलेटर से हटाए गए : गोवा सीएम

Newsdesk

लॉकडाउन में वेतन भुगतान में विफल रहे नियोक्ताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं

Newsdesk

विश्व क्रिकेट माही के हेलीकॉप्टर शॉट को मिस करेगी : अमित शाह

Newsdesk

Leave a Reply