Insight Today
Bollywood Entertainment

मैं पर्दे पर कल्पना चावला की भूमिका निभाना चाहती हूं : वाणी कपूर

Vaani Kapoor shares her biggest lesson from pandemic.

मुंबई, 5 अगस्त | अभिनेत्री वाणी कपूर आने वाले समय में किसी बायोपिक में काम करना पसंद करेंगी और उनका कहना है कि अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला के किरदार को पर्दे पर निभाना उनके लिए एक बड़े सम्मान की बात होगी। वाणी कहती हैं, “दुनिया भर की महिलाओं और एस्ट्रोनॉट बनने का ख्वाब देखने वाले किसी भी शख्स के लिए कल्पना चावला एक बहुत बड़ी रोल मॉडल हैं। वह एक प्रेरणा हैं और बेशक उनकी कहानी का जश्न मनाया जाना चाहिए और उसके बारे में बताया जाना चाहिए। मैं सच में पर्दे पर उनके किरदार को निभाना चाहती हैं। यह काफी सम्माननीय है।”

वाणी कहती हैं कि एक कलाकार के तौर पर वह जोखिम लेना पसंद करेंगी और बायोपिक में हाथ आजमाना चाहेंगी और अन्य शैलियों के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना चाहेंगी।

अभिनेत्री ने कहा, “मेरे रास्ते जो कुछ भी आया है मैंने उनमें से बेहतर को चुनने का प्रयास किया है और इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा है। मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने के मौके मिले हैं। ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में छोटे शहर की लड़की तारा जो कि ‘बेफिक्रे’ में एक फ्रेंच लड़की का किरदार निभाती है, इसके साथ ही ‘वॉर’ में एक इंडिपेंडेंट सिंगल मदर से लेकर ‘शमशेरा’ में बिल्कुल एक अलग तरह का किरदार, तो यह काफी अच्छा है।”

वाणी आगे कहती हैं कि हालांकि एक्शन, कॉमेडी, रोमांटिक-कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर शैलियों और कई और विविध किरदारों का हिस्सा बनना वह पसंद करेंगी।

Related posts

सान्या मल्होत्रा को डेट करने की अफवाह पर हंस पड़ी फातिमा सना शेख

Newsdesk

वीडियो गेम किरदार सॉलिड स्नेक की भूमिका निभाएंगे ऑस्कर इसाक

Newsdesk

कृति सैनन से एकता कपूर, आप मेरी तरह एक डायनासोर हो

Newsdesk

Leave a Reply