Insight Today
National

मुरादनगर हादसे की यूपी सरकार कराए सही से जांच : मायावती

लखनऊ, 4 जनवरी | उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के मुरादनगर में रविवार को श्मशान घाट में अंतिम संस्कार में जुटे लोगों पर लेंटर गिरने से 25 लोगों की मौत पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गहरा शोक प्रकट किया है। साथ ही मामले में मायावती ने सही तथा समय से जांच कराने की मांग की है। मायावती ने ट्विटर के माध्यम से लिखा कि, यू.पी. के जिला गाजियाबाद, मुरादनगर में स्थित श्मशान घाट की छत गिरने से लगभग दो दर्जन लोगों की हुई मौत अति दर्दनाक व कष्टदायक। पीड़ित परिवार के प्रति अति संवेदना व कुदरत इन्हें इस दु:ख को सहन करने की शक्ति दे।

उन्होंने आगे लिखा कि, यू.पी. सरकार इस घटना की सही व समय से जांच कराके इसके दोषियों को सख्त सजा जरूर दिलाये। किसी को भी ना बचाये तथा पीड़ित परिवार को उचित आर्थिक मदद भी जरूर करे, बी.एस.पी की यह मांग।

ज्ञात हो कि गाजियाबाद के मुरादनगर में रविवार को श्मशान घाट में अंतिम संस्कार में जुटे लोगों पर लेंटर गिर गया था। जिसके मलबे में दबकर 25 लोगों की मौत हो गई जबकि 17 लोग घायल हो गए। यह सभी लोग एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। मुरादनगर के उखलारसी में हुए हादसे की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच का आदेश देने के साथ ही मृतक आश्रितों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

Related posts

गहलोत ने दिखाई ताकत, 100 विधायकों के समर्थन का दावा

Newsdesk

आंध्र में कोरोना के 9,901 नए मामले, कुल संख्या 5.57 लाख

Newsdesk

तेलंगाना में कोरोना के मामले 70000 के पार

Newsdesk

Leave a Reply