Insight Today
Bollywood Crime Entertainment National

बिहार सरकार ने सुशांत आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की

पटना, 4 अगस्त | सुशांत आत्महत्या मामले में बिहार सरकार ने मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की अनुशंसा कर दी है। अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सुशांत के पिता के के सिंह द्वारा सीबीआई जांच की मांग के बाद सरकार ने सीबीआई की अनुशंसा कर दी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक निजी चैनल से बात करते हुए मंगलवार सुबह कहा, “सुशांत के पिता केके सिंह का कसेंट मिलते ही, मैंने पुलिस महानिदेशक को इस मामले की कागजी कार्रवाई करने और सीबीआई की अनुशंसा करने के कागजात तैयार करने के निर्देश दिए हैं।”

उन्होंने कहा कि यह मांग सभी की थी और सुशांत के पिता ने जो पटना में मामला दर्ज करवाया था, उसकी जांच यहां की पुलिस मुंबई जाकर कर रही थी लेकिन मुंबई में यहां की टीम को सहयोग नहीं मिल रहा था। ऐसे में सभी लोगों की मांग सीबीआई जांच की थी।

उन्होंने संभावना व्यक्त करते हुए कहा कि, “आशा है कि जल्द ही इस मामले को सीबीअई टेकल करेगा और जांच करेगी। सीबीआई का दायरा बड़ा है।”

इधर, सुशांत के भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि अब इस मामले में दूध का दूध और पानी हो जाएगा।

गौरतलब है कि सोमवार की शाम विधायक नीरज ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और इस मामले को लेकर काफी लंबी बात की थी।

बिहार विधानसभा में भी सोमवार को सुशांत आत्महत्या का मामला गूंजा था और करीब सभी दलों ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी।

उल्लेखनीय है कि 14 जून को सुशांत का शव उनके मुबई स्थित फ्लैट से बरामद किया गया था। इसके बाद मुबई पुलिस जांच प्रारंभ की। 25 जुलाई को सुशांत के पिता ने पटना में एक मामला दर्ज करवाया औ? इसके बाद बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

लखनऊ में नाई की दुकान, सैलून खुलने के बाद बंद होने की कगार पर

Newsdesk

उप्र : ‘वैक्सीन रजिस्ट्रेशन’ के बहाने लोगों से साइबर धोखाधड़ी

Newsdesk

गुरुग्राम में कोरोना के 205 नए मामले, और 9 लागों की मौत

Newsdesk

Leave a Reply