Insight Today
Crime National

बिहार : ‘डाक पार्सल’ लिखे वाहन से 110 कॉर्टन शराब बरामद, 2 गिरफ्तार

गया (बिहार), 6 जनवरी | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी कानून का कड़ाई से पालन करवाने के लिए लाख उपाय कर रहे हों लेकिन शराब तस्कर भी शराब की तस्करी के लिए रोज नए तरीके इजाद कर रहे हैं। इसी कडी में उत्पाद विभाग ने मंगलवार रात बिहार के गया के डोभी में ‘डाक पार्सल’ लिखे एक वाहन से शराब तस्करी के मामले का भंडाफोड़ किया है। डाक पार्सल लिखे एक वाहन से उत्पाद विभाग की टीम ने 110 कॉर्टन शराब बरामद की है तथा दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

उत्पाद विभाग के निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बुधवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर डोभी थाना क्षेत्र के धीरजा पुल के पास पर डाक पार्सल लिखे वाहन से उत्पाद विभाग और पुलिस के संयुक्त अभियान में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई है।

राय ने बताया कि झारखंड से डाक पार्सल के वाहन से भारी मात्रा में शराब को बिहार के नालंदा जिले में पहुंचाया जा रहा है, जिसके आधार पर डोभी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग लगाया गया।

उन्होंने बताया कि इस वाहन से 110 कॉर्टन में 1320 बोतल शराब बरामद की गई है। इस मामले में पुलिस ने नालंदा के रहने वाले शोभी यादव और विनोद यादव को गिरफ्तार किया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Related posts

विकास दुबे मप्र के उज्जैन में गिरफ्तार

Newsdesk

विरोधी जितनी भी राजनीति कर लें, देश रुकने वाला नहीं : प्रधानमंत्री मोदी

Newsdesk

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छात्रों से करेंगे विडियो कॉन्फ़्रेन्स

Newsdesk

Leave a Reply