Insight Today
Business Technology

प्लेस्टेशन 5 के प्री-ऑडर्स पर सोनी इंडिया की ग्राहकों को सलाह

नई दिल्ली, 9 जनवरी | सोनी इंडिया ने शनिवार को कहा कि प्लेस्टेशन 5 के लिए प्री-ऑर्डर करने का वक्त समीप आ गया है, ऐसे में जिन ग्राहकों में इसे खरीदने की चाह है, वे रिटेल स्टोर्स पर न जाए और डिवाइस की उपलब्धता के बारे में पहले उनसे संपर्क करें। इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने 2 फरवरी को इसे लॉन्च करने का ऐलान किया था और यह भी कहा था कि 12 जनवरी से इस नए गेमिंग कंसोल के लिए प्री-ऑडर्स लिए जाएंगे।

सोनी इंडिया ने अब अपने एक नए बयान में कहा है, “पीएस 5 को विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों (स्टॉक के रहने तक) जैसे अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, गेम्स द शॉप, शॉप एट सोनी सेंटर, विजय सेल्स सहित अन्य अधिकृत खुदरा विक्रेताओं के पास प्री-ऑडर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।”

इसमें आगे कहा गया, “मौजूदा परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए सोनी इंडिया की तरफ से सभी ग्राहकों को अपनी सेहत और सुरक्षा पर गौर फरमाने की सलाह दी जाती है। इसके चलते वे प्री-ऑडर्स के लिए शारीरिक तौर पर किसी स्टोर पर न जाएं या जाने से पहले लोकल रिटेलर को कॉल कर लें।”

प्री-ऑर्डर लेने वाले लोकल रिटेलर्स का पता और कॉन्टैक्ट डिटेल जानने के लिए ग्राहक टोल फ्री नंबर 1800-103-7799 पर कॉल भी कर सकते हैं।

Related posts

दाल के दाम पर कसेगी लगाम! कारोबारी कर रहे तुअर आयात की मांग

Newsdesk

कमजोर वैश्विक संकेतों से 34500 से नीचे टूटा सेंसेक्स, निफ्टी 100 अंक गिरा

Newsdesk

साढ़े तीन लाख एमएसएमई को अगस्त तक और पूंजी देगी योगी सरकार

Newsdesk

Leave a Reply