Insight Today
Bollywood Entertainment Hollywood

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने पूरी की ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग

लंदन, 10 जनवरी | अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी आगामी हॉलीवुड रोमांटिक फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने अपनी पूरी टीम को धन्यवाद दिया है कि लॉकडाउन के सख्त प्रतिबंधों के बावजूद उन्होंने ये काम अच्छे से पूरा किया। इस फिल्म की शूटिंग के लिए प्रियंका पिछले कुछ महीनों से लंदन में रह रही हैं। अब उन्होंने फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर यह अपडेट और इसकी कुछ फोटो शेयर की हैं।

उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा है, “शूटिंग पूरी हो गई है। पूरी कास्ट और क्रू को बधाई और धन्यवाद। फिल्म में मिलते हैं।” वहीं एक अन्य पोस्ट में लिखा, “सेट पर आखिरी दिन! हैशटैग टेक्स्ट फॉर यू। इस अविश्वसनीय क्रू को याद करूंगी, जिसके साथ मैंने पिछले 3 महीने बिताए हैं। आपके साथ काम करना खास है। आभारी हूं।”

एक फोटो में प्रियंका अपनी वैनिटी चेयर पर बैठकर स्क्रिप्ट के साथ पोज देते हुए दिख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में वे शूटिंग के आखिरी दिन सेट पर बैठी हुईं हैं।

हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ को जिम स्ट्रॉसे ने लिखी और निर्देशित की है। फिल्म सोफी क्रैमर के उपन्यास पर आधारित है। यह जर्मन भाषा में बनी फिल्म ‘एसएमएस फ्यूर डिच’ का अंग्रेजी रीमेक है। इस फिल्म में सैम हेघन भी हैं। इसमें प्रियंका के पति निक जोनास के एक कैमियो करने की उम्मीद है।

‘टेक्स्ट फॉर यू’ एक युवती के जीवन पर बनी है जो अपने मंगेतर को खो देती है फिर भी उसके पुराने फोन नंबर पर रोमांटिक संदेश भेजती रहती है। इसी से वह अपने जैसे एक इंसान से मिलती है।

Related posts

एंड्रिया रेजबोरो को नई फिल्म के सेट पर मिला सच्चा प्यार

Newsdesk

अब भी ‘टॉम क्रूज को टोस्ट’ कह रहे हैं जस्टिन बीबर

Newsdesk

अक्षय ने जवानों के संग वॉलीबॉल खेलकर मनाया ‘सेना दिवस’

Newsdesk

Leave a Reply