Insight Today
Bollywood Entertainment

दीपिका ने इंस्टाग्राम, ट्विटर से डिलीट किए अपने सारे पोस्ट

मुंबई, 1 जनवरी | बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सारे पोस्ट डिलीट कर नए साल में लोगों को चौंका दिया है। दीपिका ने 31 दिसम्बर को अपने सारे ट्वीट्स और इंस्टाग्राम से तस्वीरों को हटा दिया है और अब उनके इन अकांउट्स पर कोई भी पोस्ट या ट्वीट नहीं है।

पहले-पहल लोगों ने सोचा कि किसी ने दीपिका के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को हैक कर लिया है। हालांकि बाद में सबने देखा कि दीपिका ने खुद ही अपने डीपी (डिस्प्ले ईमेज) चेंज की है।

यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि अचानक से दीपिका के ऐसा करने की वजह क्या रही होगी। इस वक्त ट्विटर पर दीपिका के फॉलोअर्स की संख्या 2.77 करोड़ है, जबकि इंस्टाग्राम पर उन्हें 5.25 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

दीपिका इस वक्त राजस्थान में अपने पति रणवीर सिंह संग छुट्टियां मना रही हैं। अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दीपिका फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका तत्कालीन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। इसमें रणवीर को कपिल की भूमिका में देखा जाएगा।

इसके अलावा, वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। इस फिल्म के शीर्षक पर अभी तक बात नहीं बन पाई है।

Related posts

‘गोलू’ के किरदार के लिए बुरा लगा : श्वेता त्रिपाठी

Newsdesk

सिद्धार्थ शुक्ला को आ रही है जिम की याद

Newsdesk

सोनू निगम की आलोचना करने पर ट्रोल हुईं दिव्या खोसला कुमार

Newsdesk

Leave a Reply