Insight Today
Bollywood Entertainment

‘तांडव’ के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहीं गौहर खान

मुंबई, 13 जनवरी | अभिनेत्री-मॉडल गौहर खान इस समय अली अब्बास जफर की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज तांडव का इंतजार कर रही हैं। यह पहली सीरीज है जो उनकी शादी के बाद रिलीज हो रही है। इसमें गौहर ने मैथिली शरण की भूमिका निभाई है, जो कि अनुराधा किशोर का किरदार निभा रही डिंपल कपाड़िया की सचिव है। सीरीज में डिंपल राजनीति करती नजर आएंगी। गौहर ने आईएएनएस को बताया, “मैथिली एक मजबूत व्यक्तित्व वाली लड़की है और राजनीतिक दुनिया के अहम पात्रों में से एक है। आपको यह जानने के लिए शो देखना होगा कि वह क्या कर रही है। मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है। मैं शो को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया और मेरे परफॉर्मेंस को जानने के लिए उत्सुक हूं।”

तांडव के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 42 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस पर खुशी जताते हुए गौहर ने कहा, “मुझे खुशी है कि ट्रेलर को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अली अब्बास जफर के साथ काम करना मेरा सपना था, इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं कि उन्होंने मैथिली शरण की भूमिका के लिए मुझसे संपर्क किया। स्टार कास्ट शानदार है और हर कोई रिलीज के लिए 15 जनवरी का इंतजार कर रहा है। मैं भी बहुत उत्सुक हूं क्योंकि मैंने अभी तक शो नहीं देखा है।”

तांडव में सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कुमुद मिश्रा, अनूप सोनी, कृतिका कामरा, संध्या मृदुल और सारा जेन डियास भी हैं। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और गौरव सोलंकी ने इसे लिखा है।

Related posts

’83’ में मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभाने को लेकर खुद को खुशकिस्मत मानते हैं साकिब सलीम

Newsdesk

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के साथ तस्वीर साझा की

Newsdesk

2020 सबसे बड़ा शिक्षक : ध्वनि भानुशाली

Newsdesk

Leave a Reply