Insight Today
National

जहरीली शराब कांड के बाद मुरैना के कलेक्टर, एसपी हटाए गए

भोपाल, 13 जनवरी | मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब का सेवन करने से हुई 16 लोगों की मौत के मामले में सरकार का रवैया सख्त है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए मुरैना के कलेक्टर और एसपी को हटाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने बुधवार को उच्च स्तरीय बैठक बुलाई और इस बैठक में उन्होंने मुरैना की घटना पर नाराजगी जाहिर की। साथ ही पूरे प्रदेश में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाने पर जोर दिया।

मुख्यमंत्री ने मुरैना के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को हटाने के निर्देश दिए, साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में कलेक्टर और एसपी को दोषी माना जाएगा। इस तरह की घटनाओं को मूकदर्शक बनकर नहीं देखा जा सकता।

इस बैठक में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा सहित मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस और पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी भी मौजूद रहे।

बता दें कि मुरैना जिले के दो गांवों में शराब का सेवन करने के कारण अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 10 से ज्यादा लोगों की हालत बिगड़ी हुई है और इलाज मुरैना व ग्वालियर की अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में जिला आबकारी अधिकारी के अलावा पुलिस अधिकारियों पर पहले ही कार्यवाही की जा चुकी है।

Related posts

दिल्ली में कोरोना के 2414 मामले 67 की मौत

Newsdesk

बदायूं दुष्कर्म मामले की रिपोर्ट्स पर एनसीडब्ल्यू ने लिया संज्ञान

Newsdesk

मप्र में कोरोना मरीजों की सुधरती सेहत से सरकार को राहत

Newsdesk

Leave a Reply