Insight Today
Crime National

गोवा ड्रग्स मामले में सहायक निर्माता समेत 2 अन्य गिरफ्तार

पणजी, 28 दिसंबर | गोवा पुलिस अपराध शाखा ने सोमवार को एक ड्रग्स नेटवर्क का भंडाफोड़ करने का दावा किया और मुंबई से एक सहायक फिल्म निर्माता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों के पास से ड्रग्स बरामद किया गया। पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) शोभित सक्सेना ने कहा कि 35 वर्षीय आरोपी वेलेंटाइन पेरेइरा मुंबई में सहायक फिल्म निर्माता के रूप में काम करता था, जिसके पास से ड्रग्स बरामद कर जब्त कर लिया गया है, जिसकी बाजार में कीमत 8.5 लाख रुपये है। इस ड्रग्स को तटीय राज्य में नए साल के जश्न में इस्तेमाल किया जाना था।

गिरफ्तार किए गए लोगों में हैदराबाद के एक व्यवसायी अयान अली (42) और 27 वर्षीय मुंबई निवासी स्ट्रोम फर्नाडीस भी शामिल हैं।

तेलंगाना में पंजीकृत एक मर्सिडीज-बेंज कार को भी जब्त कर लिया गया, जिसमें तीनों सवार थे। तीनों को पणजी के पास इंटरनेशनल सेंटर से गिरफ्तार किया गया है।

सक्सेना ने कहा, “वेलेंटाइन ने कुछ फिल्मों में बतौर सहायक निर्माता के रूप में काम किया है .. उनसे पूछताछ चल रही है कि उन्होंने एमडीएमए की खरीद कहां से की है। हम इस मामले की छानबीन कर रहे हैं और इसके लीड की तलाश कर रहे हैं। वे न्यू ईयर पार्टी के लिए गोवा आए थे।”

Related posts

उप्र : विवाहेतर संबंध के चलते पिता ने की नवविवाहित बेटी की हत्या

Newsdesk

भारत ने विवादित सीमा पार कर दाखिल हुए चीनी सैनिक को रिहा किया

Newsdesk

कोलकाता : दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Newsdesk

Leave a Reply