Insight Today
National

गाजीपुर बॉर्डर एंट्री-प्वाइंट को किसानों ने किया बंद, यात्री परेशान

नई दिल्ली, 22 दिसंबर | दिल्ली-उत्तर प्रदेश बॉर्डर के पास किसानों ने गाजीपुर एंट्री-प्वाइंट को ट्रैक्टरों से पूरी तरह से बंद कर दिया है, जिससे यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी। किसानों के इस कदम से दिल्ली से गाजीपुर और गाजियाबाद की ओर जाने वाले यातायात और दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के यातायात पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा। किसानों ने दिल्ली-यूपी बॉर्डर के पास चिल्ला प्वाइंट को भी बंद कर दिया, जिससे नोएडा-गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जाने वाला ट्रैफिक बाधित हो गया। आनंद विहार, डीएनडी, अप्सरा, और भोपरा सीमाओं के रास्ते दिल्ली की ओर जाने वाले यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी गई है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक ट्वीट में कहा गया, “किसान प्रदर्शन की वजह से गाजीपुर सीमा पर दोनों कैरिजवे को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।”

एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस(ट्रैफिक) आउटर रेंज ने कहा, “दिल्ली से गाजियाबाद जाने के लिए भी गाजीपुर बॉर्डर को बंद कर दिया गया है। गाजियाबाद से दिल्ली के लिए ट्रैफिक पहले ही बंद हो चुका है। ट्रैफिक को आनंद विहार, अप्सरा, भोपरा और डीएनडी बॉर्डर के रास्ते अब निजामुद्दीन खट्ठा, अक्षरधाम और गाजीपुर चौक से डायवर्ट कर दिया गया है।”

Related posts

मप्र में कोरोना के मामले डेढ़ लाख के करीब

Newsdesk

संपत्ति विवाद में माता-पिता की हत्या के आरोपी बेटे धरे गए

Newsdesk

विजग गैस रिसाव पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई भारतीय नौसेना

Newsdesk

Leave a Reply