Insight Today
Crime

उप्र : विवाहेतर संबंध के चलते पिता ने की नवविवाहित बेटी की हत्या

फतेहपुर (उप्र), 10 जनवरी | उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक आदमी ने अपनी नवविवाहित बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। कथित तौर पर बेटी अपने प्रेमी के साथ संपर्क में थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी चंद्र मोहन सिंह अपनी 20 वर्षीय बेटी स्वाति के ससुराल वालों से परेशान था। ससुराल वाले स्वाति पर यह आरोप लगाते हुए पिता के घर छोड़ गए थे कि उसके प्रेमी के साथ अवैध संबंध शादी के बाद भी है।

शनिवार को अपनी बेटी को गोली मारने के बाद जयसिंहपुर गांव के निवासी चन्द्र मोहन ने पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। थाने में वह अपनी लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक लेकर पहुंचा, जिससे उसने बेटी को गाली मारी थी। आरोपी ने स्वाति पर तीन गोलियां दागीं थीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

खबरों के मुताबिक, स्वाति की शादी करीब एक साल पहले कानपुर के सचेंडी के सिंहपुर इलाके के नागेंद्र सिंह से हुई थी।

सर्कल ऑफिसर (सिटी) अनिल कुमार ने बताया, “उसके अवैध संबंध के बारे में जानने के बाद ससुराल वालों ने गुरुवार को उसे उसके माता-पिता के घर वापस भेज दिया। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, वह अपने प्रेमी के साथ संबंध खत्म करने के लिए तैयार नहीं थी। पिता के साथ बहस और हाथापाई के बाद चंद्र मोहन ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मरने के बाद उसने कंट्रोल रूम को फोन कर बताया कि उसने बेटी की हत्या कर दी है और वह गिरफ्तार होने का इंतजार कर रहा है। बाद में चंद्र मोहन खुद ही थरियांव पुलिस स्टेशन आ गए। स्वाति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।”

चंद्र मोहन ने पुलिस से कहा कि उसने विवाहित बेटी की हरकतों से तंग आकर ऐसा कदम उठाया है।

अधिकारी ने यह भी बताया, “मृतका की मां और भाई घटना के बाद से घर से गायब हैं। हम उन्हें खोज रहे हैं और मृतका के ससुराल वालों से भी पूछताछ कर रहे हैं।”

Related posts

महिला ने चुराया बच्चा, पति संग पहुंची जेल

Newsdesk

घुसपैठ के प्रयास के दौरान मारे गए 3 पाक आतंकवादी

Newsdesk

उप्र : ‘मुझे गोली मत मारो’ लिखे तख्ती के साथ अपराधी ने किया आत्मसमर्पण

Newsdesk

Leave a Reply