Insight Today
Crime National

उप्र में नाबालिग से दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाने पर व्यक्ति गिरफ्तार

फिरोजाबाद (उप्र), 7 जनवरी | उप्र में एक 28 वर्षीय व्यक्ति द्वारा 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को खेत में जबरदस्ती ले जाकर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है, जबकि आरोपी के दोस्त ने युवती को बाद में ब्लैकमेल करने के इरादे से मोबाइल फोन पर घटना को रिकॉर्ड कर लिया। कथित घटना उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नारखी इलाके में हुई।

पीड़िता की शिकायत पर उसी गांव के दो आरोपी पुरुषों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता के पिता के अनुसार, उनकी बेटी 1 दिसंबर को जब पशुओं के लिए चारा इकट्ठा करने गई थी, तभी आरोपी भूरी सिंह ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

इसके साथ ही आरोपी के 25 वर्षीय दोस्त अनिल कुमार ने अपराध का वीडियो शूट किया और दोनों ने उसकी बेटी को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

पीड़िता ने कहा कि सिंह और कुमार ने वीडियो के दम पर उसे ब्लैकमेल कर पिछले एक महीने में कई बार दुष्कर्म किया।

लड़की ने दावा किया कि जब उसने इस महीने की शुरूआत में दोनों पुरुषों से मिलने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, मुकेश चंद्र मिश्रा ने कहा, नाबालिग लड़की से मिली शिकायत के आधार पर भूरी सिंह और अनिल कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म के लिए सजा), सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और एससी / एसटी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश पर सिंह को जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

चक्रवात ‘अम्फान’ की दस्तक शुरू, 4 घंटों तक रहेगा तूफान

Newsdesk

कांग्रेस और शिअद सहित विपक्ष किसानों को गुमराह कर रहा : प्रसाद

Newsdesk

हमें वायरस के साथ जीना सीखना होगा : स्वास्थ्य मंत्रालय

Newsdesk

Leave a Reply