Insight Today
Bollywood Entertainment

अलाया एफ, संजना, श्रेया चौधरी से बनी क्लास ऑफ 2020!

मुंबई, 15 दिसम्बर | भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री दुनिया में सबसे बड़ी है, जहां युवा प्रतिभाओं को हमेशा नए मौके मिलते हैं। श्रेया चौधरी से अलाया एफ तक इन नवोदित कलाकारों ने पर्दे पर अपनी बेहतर अदाकारी से लोगों के ध्यान को अपनी ओर आकर्षित किया है और अपना प्रभाव भी छोड़ा है। कुछ ऐसे ही नवोदित कलाकारों पर नजर डालते हैं, जिन्होंने इस साल अपने काम के दम पर फिल्मों में अपनी गहरी छाप छोड़ी है। अलाया एफ – अलाया ने ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की है। फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया। तब्बू और सैफ अली खान जैसे कई दिग्गज कलाकार इस फिल्म का हिस्सा बने थे, ऐसे में इन सबके बीच खुद को साबित करना अलाया के लिए किसी चुनौती से कम नहीं रहा। हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी हिम्मत और अपने आत्मविश्वास के दम पर ऐसा कर दिखाया।

श्रेया चौधरी – शो ‘बंदिश बैंडिट्स’ के रिलीज होने के बाद से लोग श्रेया चौधरी की तारीफें करने से नहीं थक रहे हैं। पहले इम्तियाज अली के साथ एक शॉर्ट फिल्म पर काम कर चुकीं अभिनेत्री को शो में एक संघर्षपूर्ण पॉप गायिका तमन्ना शर्मा के रूप में अच्छी पहचान मिली। इस वक्त श्रेया के पास कई बड़े ऑफर हैं और लोगों को उनसे काफी उम्मीदें भी हैं।

संजना संघी – संजना ‘रॉकस्टार’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘फुकरे’ जैसी फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभा चुकी हैं, लेकिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘दिल बेचारा’ के साथ उन्हें खास पहचान मिली। फिल्म में संजना के मार्मिक और संवेदनशील प्रदर्शन ने आलोचकों का दिल जीत लिया।

ऋत्विक भौमिक – कई शॉर्ट फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद ऋत्विक आखिरकार ‘बंदिश बैंडिट्स’ के साथ सूर्खियों में आए। शो में वह एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायक की भूमिका में थे, जिसमें उनके बेहतर अभिनय ने दर्शकों के बीच उन्हें खास पहचान दिलाई।

प्राजक्ता कोहली – लोकप्रिय रूप से ये अपने यूट्यूब नाम ‘मोस्टली सेन’ से जानी जाती हैं। डिजिटली रिलीज हुए उनके ‘मिसमैच्ड’ में उन्हें काफी पसंद किया गया। आने वाले समय में प्राजक्ता को वरुण धवन और अनिल कपूर के साथ एक फिल्म में अभिनय करते देखा जा सकेगा।

Related posts

ह्यूज जैकमैन ने अपने इनसिक्योरिटीज के बारे में बताया

Newsdesk

करीना ने अपने सह अभिनेता इरफान को दी श्रद्धांजलि

Newsdesk

सफलता के बाद भी मेरे लिए नस्लभेद खत्म नहीं हुआ : इद्रिस एल्बा

Newsdesk

Leave a Reply